आप नेता सत्येंद्र जैन को मिली बड़ी राहत, मनी लॉन्ड्रिंग केस में मिली जमानत

नई दिल्ली। ​आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। राउज एवेन्यू कोर्ट ने शुक्रवार को उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में जमानत दे दी है। आप नेता को करीब ढाई साल बाद राहत मिली है। शुक्रवार को राउज एवेन्यू कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका पर फैसला सुनाया।

बता दें कि, 30 मई 2022 को गिरफ्तार किए गए आप नेता को 873 दिनों बाद नियमित जमानत मिली है। इससे पहले वह कुछ महीनों तक अंतरिम जमानत पर बाहर आए थे। कोर्ट ने तब उन्हें स्वास्थ्य कारणों से राहत दी थी। आम आदमी पार्टी ने जैन को मिली नियमित जमानत को सत्य की जीत बताया है।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन को ज़मानत मिलने पर AAP नेता संजय सिंह ने कहा, ये AAP के एक-एक कार्यकर्ता के लिए बहुत खुशी की ख़बर है…उन्हें 873 दिन उन्हें जेल में रखा गया, 36 किलो वजन कम हो गया। लेकिन मैं सत्येंद्र जैन के जज़्बे को नमन करूंगा। ये आम आदमी पार्टी है। आंदोलन की भट्टी से तपकर हम निकले हैं। मैं हृदय की गहराइयों से सत्येंद्र जैन को बधाई देता हूं। अरविंद केजरीवाल का कारवां दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। उनकी ताकत दिन प्रतिदिन मज़बूत हो रही है।

Related Articles

Back to top button